सुनने की बीमारी से उबरने की कोशिश में अल्का याग्निक

अलका ने मंगलवार सुबह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुलासा किया कि उन्हें सुनने की एक दुर्लभ बीमारी है। मैं इस समस्या से लड़ने की कोशिश कर रही हूं, प्लीज मुझे अपनी दुआओं में याद रखिएगा।

सुनने की बीमारी से उबरने की कोशिश में अल्का याग्निक

अलका याग्निक बीते कई सालों से गीत-संगीत से दूर थीं। सभी को यही लगा कि वह अपने परिवार के साथ अब रहना चाहती हैं, इसलिए संगीत से किनारा कर लिया है। मगर अब अलका ने ही खुलासा किया है कि उन्होंने सुनने की एक दुर्लभ बीमारी की वजह से म्यूजिक की दुनिया से दूरी बना ली थीं।

अलका ने मंगलवार सुबह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुलासा किया कि उन्हें सुनने की एक दुर्लभ बीमारी है। उन्होंने लिखा- कुछ सप्ताह पहले, जब मैं फ्लाइट से उतर रही थी, तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ भी सुन नहीं पा रही हूं। उस घटना के कई हफ्तों बाद में मैं हिम्मत जुटा पाई। मैं अब अपने सभी दोस्तों और शुभचिंतकों के सामने आपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूं, जो मुझसे पूछ रहे थे कि मैं काफी दिनों से क्यों गायब हूं?

वह आगे लिखती हैं कि उन्हें क्या हुआ है। उन्होंने बताया- मेरे डॉक्टरों ने इस रेयर सेंसरी न्यूरो नर्व हियरिंग लॉस की वजह डाइग्नोज की और बताया कि इसकी वजह एक वायरल अटैक है। इस अचानक आए सेटबैक के बारे में मुझे पहले से कोई भनक ही नहीं थी। मैं इस समस्या से लड़ने की कोशिश कर रही हूं, प्लीज मुझे अपनी दुआओं में याद रखिएगा। उन्होंने अपने फैंस और युवा साथियों से अपील की है वे बहुत लाउड म्यूजिक और हेडफ़ोन के इस्तेमाल में सावधानी बरतें।  अलका याग्निक ने लिखा- एक दिन, मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से हेल्थ पर होने वाले नुकसान को लेकर भी बातें करूंगीं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट की मदद से मैं अपनी लाइफ को फिर से मैनेज करने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रही हूं। इस क्रिटिकल समय में आपका सपोर्ट और समझ मेरे लिए बहुत मायने रखेगी।