कंगना को महिला कांस्टेबल ने मारा थप्पड़, बोली-इसी ने कहा था...

हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद चुनी गईं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत को गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला सीआईएसएफ कर्मी ने थप्‍पड़ मार दिया। कांस्‍टेबल कुलविंदर कौर चिल्लाती हुई कहती दिख रही है कि 'इसने बोला था किसान आंदोलन में 100-100 रुपये में महिलाएं बैठती थीं। वहां मेरी मां भी थी...।’

कंगना को महिला कांस्टेबल ने मारा थप्पड़, बोली-इसी ने कहा था...

हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद चुनी गईं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत को गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला सीआईएसएफ कर्मी ने थप्‍पड़ मार दिया। इस घटना के बाद एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी मच गई। कंगना काफी गुस्‍से में दिखीं और एक वीडियो में उन्‍हें कुछ कहते हुए देखा जा सकता है कंगना का स्‍टाफ भी काफी गहमागहमी में सीआईएसएफ और एयरपोर्ट अधिकारियों से नाराजगी दर्ज कराता दिखा

सूत्रों के अनुसार सांसद चुने जाने के बाद कंगना रनौत दिल्‍ली जाने के लिए चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आई थीं। वह एयरपोर्ट पर तलाशी के लिए रूकीं। यहीं सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उनकी तलाशी ली। उसके बाद कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया।

कांस्‍टेबल कुलविंदर कौर ने कहा कि कंगना रनौत ने तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन के दौरान पंजाब की महिलाओं के बारे में कहा था कि पंजाब की महिलाएं पैसे के लिए किसानों के आंदोलन में भाग लेती हैं। कुलविंदर कौर का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें वह गुस्से में चिल्लाती हुई कहती दिख रही है कि 'इसने बोला था किसान आंदोलन में 100-100 रुपये में महिलाएं बैठती थीं। वहां मेरी मां भी थी...।

कंगना रनौत का कहना है कि वह दिल्ली में गृह मंत्रालय में इस बारे में शिकायत दर्ज कराएंगी। कंगना बाद में फ्लाइट में सवार हो गईं, जिसने शाम 4:10 बजे उड़ान भरी।