बिना पूछे समोसा उठाया, दुकानदार ने मार डाला

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति को दुकानदार से बिना पूछे समोसा उठाने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी।

बिना पूछे समोसा उठाया, दुकानदार ने मार डाला

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति को दुकानदार से बिना पूछे समोसा उठाने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। मीडियां रिपोर्ट के अनुसार छोला थाना क्षेत्र में दुकान से बिना पूछे ट्रे से समोसा उठाने पर एक आदमी की हत्या कर दी गई। पुलिस ने दुकानदार बाप-बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उनपर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार छोला मंदिर थाना क्षेत्र के शंकर नगर में विनोद नाम का शख्स एक दुकान पर गया और बिना पूछे ट्रे से समोसा उठा लिया। इससे दुकानदार हरि सिंह नाराज हो गया। उसने विनोद से समोसा ट्रे में वापस रखने को कहा। पर नशे में धुत विनोद और हरि सिंह में कहासुनी हो गई। विवाद हाथापाई तक पहुंच गया।

इसी दौरान हरि के बेटे सीताराम नें विनोद के सिर पर डंडे से जोरदार वार किया, जिससे उसके सिर व नाक से खून बहने लगा और वह बेहोश होकर नीचे गिर गया। विनोद को किसी तरह हमीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर बाप-बेटे को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

छोला मंदिर पुलिस थाना प्रभारी अनिल सिंह मौर्य ने बताया कि यह घटना रविवार शाम भोपाल के छोला क्षेत्र के शंकर नगर में हुई। उन्होंने कहा कि विनोद अहिरवार (40) शराब पीकर इस छोटे से होटल में गया और समोसा उठाकर खाने लगा। इससे उसकी दुकानदार हरि सिंह अहिरवार (50) और उसके लड़के सीताराम अहिरवार (20) के साथ बहस होने लगी, जो मारपीट में बदल गई। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने विनोद के सिर पर डंडे मार दिए, जिससे उसकी मौत हो गई।