रिंकू सिंह परम संतोषी..कम सैलेरी में भी खुश

रिंकू सिंह की आईपीएल सैलरी हैरान कर देने वाली है। उन्हें केकेआर से खेलने के लिए सिर्फ 55 लाख रुपये मिलते हैं। रिंकू ने कहा, '50-55 लाख भी बहुत होता है। मैं 55 लाख रुपये में बहुत खुश हूं।

रिंकू सिंह परम संतोषी..कम सैलेरी में भी खुश

रिंकू सिंह ने पिछले दो साल में अपनी अलग पहचान बना ली है। आईपीएल 2023 में लगातार 5 गेंदों पर 5 छक्के मारकर केकेआर को जीत दिलाने के बाद रिंकू ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। भारत के लिए भी टी20 क्रिकेट में उन्होंने कई कमाल की पारी खेली हैं

मगर रिंकू सिंह की आईपीएल सैलरी हैरान कर देने वाली है। उन्हें केकेआर से खेलने के लिए सिर्फ 55 लाख रुपये मिलते हैं। रिंकू को 2022 की नीलामी में केकेआर ने खरीदा था। उस समय उनका नाम इतना बड़ा नहीं था। इसी वजह से नीलामी में बड़ी बोली नहीं लगी। अब रिंकू धमाका मचा रहे हैं, लेकिन फिर भी उसी सैलरी में खेलना पड़ रहा है।

आईपीएल 2024 का खिताब जीतने के बाद रिंकू सिंह से एक इंटरव्यू में कम सैलरी के बारे में सवाल किया गया। रिंकू ने कहा, '50-55 लाख भी बहुत होता है। जब शुरू किया था तब इतना भी नहीं सोचा था कि इतना कमाएंगे। उस समय बच्चे थे, तब 5-10 रुपये भी लगता था कि कैसे भी मिल जाएं। अब 55 लाख रुपये मिल रहे हैं तो यह बहुत है, ऊपर वाला जितना दे उसमें खुश रहना चाहिए। मेरी सोच तो यही है। मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगता कि मुझे इतने पैसे मिलने चाहिए थे और उतने मिलने चाहिए थे। मैं 55 लाख रुपये में भी बहुत खुश हूं। जब ये नहीं हुआ करते थे, तब पता चलता था कि पैसों का मूल्य कितना होता है।