‘तारक मेहता..’ के गुरुचरण सिंह लौटे घर

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम गुरुचरण सिंह घर लौट आए हैं। वह 22 अप्रैल से लापता थे, लेकिन शुक्रवार (17 मई) की रात नई दिल्ली के पालम स्थित अपने घर वापस आ गए।

‘तारक मेहता..’ के गुरुचरण सिंह लौटे घर

तारक मेहता का उल्टा चश्माफेम गुरुचरण सिंह घर लौट आए हैं। घर लौटने के बाद उनकी पहली तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में वह पहचान में नहीं आ रहे हैं। वह 22 अप्रैल से लापता थे, लेकिन शुक्रवार (17 मई) की रात नई दिल्ली के पालम स्थित अपने घर वापस आ गए। उन्हें दिल्ली पुलिस 26 अप्रैल से ही दिल्ली और मुंबई में ढूंढ रही थी। 26 अप्रैल को गुरुचरण के पिता ने पालम पुलिस स्टेशन में उनके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी।

गुरुचरण सिंह की एक तस्वीर शेयर की गई है। इस तस्वीर में गुरुचरण को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। उनकी दाड़ी पहले से ज्यादा बढ़ी और सफेद हो गई है। उनके साथ एक पुलिस अधिकारी भी है। दोनों कैमरे की तरफ फोटो खिंचवाने के लिए मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं।

शनिवार सुबह दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि गुरुचरण सिंह घर लौट आए हैं गुरुचरण से पूछताछ में पता चला कि वह धार्मिक यात्रा पर जाने के लिए घर से निकले थे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गुरुचरण अमृतसर और लुधियाना के गुरुद्वारों में रुके हुए थे बाद में उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें घर लौटना चाहिए

गुरुचरण सिंह की वापसी पर उनकी ऑन स्क्रीन पत्नी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने भी खुशी जताई है उन्होंने कहा, यह एक अच्छी खबर है वह करीब एक महीने से लापता थे उनके पेरेंट्स से लेकर फैंस तक हर कोई चिंतित था मैं जानत थी कि वह जरूर वापस आएंगे मुझे यह भी लग रहा था कि वह यकीनन ही किसी आध्यात्मिक यात्रा पर निकले होंगे