वेंकटेश अय्यर ने श्रुति रघुनाथन से रचाई शादी

कोलकाता नाइट राइडर्स के बाएं हाथ के स्‍टार बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने आज 2 जून को श्रुति के साथ सात फेरे लिए हैं। अय्यर की इस शादी में रिश्‍तेदारों के साथ कुछ करीबी लोग शामिल हुए।

वेंकटेश अय्यर ने श्रुति रघुनाथन से रचाई शादी

कोलकाता नाइट राइडर्स के बाएं हाथ के स्‍टार बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल 20224 में टीम के चैंपियन बनने के बाद शादी कर ली है। अय्यर ने केकेआर को खिताब जिताने में बेहद अहम भूमिका अदा की। वह इस सीजन में केकेआर के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले प्‍लेयर्स में से एक रहे।

अय्यर ने आज 2 जून को श्रुति के साथ सात फेरे लिए हैं। अय्यर की इस शादी में रिश्‍तेदारों के साथ कुछ करीबी लोग शामिल हुए। वेंकटेश ने पिछले साल ही श्रुति रघुनाथन के साथ सगाई की थी। आज दोनों अपने रिश्‍तेदारों और परिजनों के सामने सात फेरे लेकर परिणय सूत्र में बंध गए हैं। शादी के दौरान दोनों परंपरागत ड्रेस में बड़े ही क्यूट नजर आए। वायरल फोटो में उनके आसपास दोस्त और रिश्तेदार नजर आ रहे है।

वेंकटेश अय्यर की शादी के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट्स करते हुए नवविवाहित जोड़े को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

श्रुति रघुनाथन ने पीएसजी कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस से बी.कॉम की डिग्री और निफ्ट से फैशन मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री की है। वर्तमान में वह कथित तौर पर बेंगलुरु स्थित लाइफ स्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड में फैशन डिजायनर के रूप में काम कर रही हैं।